-->
एल एन डी कॉलेज में किया गया ओरिएंटेशन क्लास का आयोजन

एल एन डी कॉलेज में किया गया ओरिएंटेशन क्लास का आयोजन

Orientation class organized in LND College

मोतिहारी (Motihari): एलएनडी कॉलेज मोतीहारी के बीसीए विभाग द्वारा नए नामांकित बच्चों के लिए ओरियंटेशन क्लास का आयोजन किया गया। जिसमें नए नामांकित छात्र एवं छात्राओं का विभाग की तरफ से स्वागत किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में प्राचार्य डॉ अरुण कुमार उपस्थित रहे। बीसीए के डायरेक्टर एवम प्राचार्य डॉ अरुण कुमार का स्वागत कोर्स  संयोजक डॉ सर्वेश दुबे ने  फूलों का गुच्छा देकर किया। 

Orientation class organized in LND College

कार्यक्रम की शुरुआत कोर्स कोऑर्डिनेटर के स्वागत भाषण से हुआ जिसमें इन्होंने आने वाले समय में बीसीए विभाग को और आधुनिक बनाने की बात पर जोर दिया। आने वाले समय में टेक्निकल कार्यशाला, सेमिनार के द्वारा बच्चों को टेक्निकली सक्षम बनाया जाएगा जिससे बच्चों का कंपनी में प्लेसमेंट हो सके। 

डायरेक्टर डॉ अरुण कुमार ने बच्चों को संबोधित करते हुए प्रेरणात्मक बातें कहीं और बच्चों को खुलकर पढ़ने और सीखने की बातें कही । जो बच्चे आगे बढ़ना चाहते हैं उसके लिए कॉलेज प्रशासन की तरफ से हर संभव मदद की जाएगी। बीसीए विभाग डिजिटल कर दिया गया है और लॉकडाउन में भी बच्चों की पढ़ाई नहीं रुकी। बच्चों का स्वागत करते हुए कहा कि बच्चे अगर सफल हो जाते हैं हमारा समाज प्रगति के रास्ते पर अग्रसर हो जाता है। 

Orientation class organized in LND College

वहीं संबोधन करने वालों में बीसीए विभाग के अध्यापक गण श्रीमती अंजना चौधरी, श्री मनोज कुमार ठाकुर, श्री प्रभात कुमार , श्रीमती प्रीति कुमारी शामिल रहे। कार्यक्रम के दौरान सभी बच्चों ने अपना संक्षिप्त परिचय दिया और पढ़ने पढ़ाने की सकारात्मक माहौल में अपनी सहभागिता की बात कही। कार्यक्रम का संचालन विषय विभाग के शिक्षक श्री मुन्ना कुमार ने किया। 

कार्यक्रम में कोरोना के मद्देनजर मास्क और 2 गज की दूरी का ख्याल रखा गया। कार्यक्रम में अन्य विभाग के प्रोफ़ेसर भी अतिथि के रूप में शामिल रहे जिनमें डॉ सुबोध कुमार, प्रो राकेश रंजन , डॉ पिनाकी लाहा , डॉ कुमार राकेश रंजन, प्रो अरविंद कुमार एवम डॉ ए जुव्वाद प्रमुख हैं।

न्यूज़ डेस्क




Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article