-->
नेपाल से गोपालगंज जा रही बस चकिया में पलटी, कई घायल, दो की हालत गंभीर

नेपाल से गोपालगंज जा रही बस चकिया में पलटी, कई घायल, दो की हालत गंभीर

Bus going from Nepal to Gopalganj overturned in Chakia, many injured, two in critical condition
,,मोतिहारी में एक बार फिर दिखा कोहरे का कहर 

,,,नेपाल से गोपालगंज जा रही मरीजों से भरी बस पलटी, 13 से अधिक लोग हुए गम्भीर रूप से घायल 

,,,दो की हालत नाजुक 

चकिया केसरिया मुख्य पथ के शीतलपुर के पास हुई दुर्घटना 

,, घायलों को बेहतर इलाज हेतु किया गया रेफर 

चकिया (Chakia): चकिया में एक बार फिर कोहरे ने कहर बरपाया है जहां नेपाल के लहान से गोपालगंज जा रही बस  कोहरे के कारण पलट गई जिसमें एक दर्जन से अधिक यात्री गम्भीर रूप से घायल हो गए है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक मोतिहारी के चकिया केशरिया पथ पर बृंदावन चवर के समीप ।

गुरुवार की अहले सुबह नेपाल के लहान आंख अस्पताल से आंख दिखा व आँख बनवा कर लौट रहे मरीजो  से भरी बस अनियंत्रित होकर धुंध के कारण पलट गई। दुर्घटना में 13 लोगो के घायल होने की  सूचना है । इसमें 2 की हालत गंभीर बनी हुई है,घायल जिन्हें बेहतर इलाज के लिए एस के एम सी एच मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। दुर्घटना का कारण  सड़क चौड़ीकरण व अत्यधिक धुंध बताई जा रही है। 

सड़क चौड़ीकरन का चल रहा काम 

इलाज के लिए चकिया रेफरल  अस्पताल में भर्ती घायलो  ने घटना के संबंध में बताया कि सड़क के बगल में नाइ मिट्टी भराई का काम हुआ है और अत्यधिक धुन्ध के कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई।इस  हादसे में ग्राम गोपालगंज की 65 वर्षीय प्रभावती देवी ,फूलमती देवी,गोपालगंज निवासी की  की स्थिति चिंताजनक होने के कारण रेफर किया गया है। जबकि 11लोग आंशिक रूप से  घायल हो गए। 

सूचना पर चकिया  पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए चकिया रेफरल अस्पताल सभर्ती करवाया। यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद 40  वर्षीय उमरावती देवी  60 वर्षीय लछवारी देवी 50 वर्षीय  इंद्रा देवी 70 वर्षीय राधिका देवी 60 वर्षीय इस्रायल अंसारी 58 वर्षीय हरिशंकर राम 65 वर्षीय प्रभावती देवी 28 वर्षीय मुन्ना राम 45 वर्षीय बच्चा यादव, सभी गोपालगंज,  को आंशिक  चोट होने के कारण प्रथमिक उपचार के बाद छोड़  दिया गया है।

चकिया से अमितेश कुमार रवि की रिपोर्ट

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article