-->
फुलवरिया घाट पर घात लगाए अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर बाइक लूटी

फुलवरिया घाट पर घात लगाए अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर बाइक लूटी

Criminals ambushed Phulwaria Ghat, looted bike on broad daylight weapon

बैरगनिया (Bairganiya): थाना क्षेत्र के शिवनगर रिंग बांध पर कुछ बदमाशों ने एक बाइक सवार युवक से दिनदहाड़े हथियार के बल पर बाइक लूट कर फरार हो गया है। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है। 

पीड़ित मोटरसाइकिल मालिक विजय कुमार यादव पूर्वी चंपारण जिले के कुंडवा चैनपुर गांव वार्ड- 2 का निवासी है। पीड़ित विजय ने बताया कि रविवार को वह अपने घर से बैरगनिया के मुसाचक स्थित अपने ससुराल जा रहा था। जब वह फुलवरिया घाट पारकर बैरगनिया थाना क्षेत्र के रिंग बांध पर पहुंचा तो बांध के नीचे घात लगा कर बैठे दो युवक दौड़ कर उसके मोटरसाइकिल के आगे आकर बाइक को घेरकर रोक दिया व एक अपराधी ने पिस्टल तान दिया तो दूसरा चाकू का भय दिखाने लगा। दोनों ने मिलकर बाइक छीन ली और दक्षिण दिशा की ओर भाग निकले। 

सूचना पर बैरगनिया थाना के सहायक अवर निरीक्षक साधु शरण शर्मा ने सशस्त्र बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया तथा मौके से एक चाकू को बरामद कर अपने क़ब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। लूटे गए अपाची बाइक का बीआर 05 ए एल 4082 है। घटना की सूचना पर पहुंचे सैकड़ों ग्रामीणों में दहशत का माहौल कायम हो गया था।

न्यूज़ डेस्क




0 Response to "फुलवरिया घाट पर घात लगाए अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर बाइक लूटी"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article