-->
नामांकन में अवैध रूप से पैसा वसूली के विरोध में छात्रों ने तालाबंदी कर किया प्रदर्शन

नामांकन में अवैध रूप से पैसा वसूली के विरोध में छात्रों ने तालाबंदी कर किया प्रदर्शन

Demonstrated protest against illegal collection of money in students
चकिया (Chakia): चकिया एसआरएपी कॉलेज के अधिकारियों द्वारा अवैध रूप से पैसा लेने के विरोध में कॉलेज के छात्रों ने कि कॉलेज में तालाबंदी। चकिया एसआरएपी कॉलेज में नामांकन के लिए छात्रों से जबरन मनमानी ढंग से अबैध पैसा उगाही को लेकर कॉलेज के छात्रों ने कॉलेज में किया ताले बन्दी। बातचीत के दौरान छात्रों ने बताया कि स्नातक में नामांकन के लिए आवेदन किए थे किंतु कॉलेज द्वारा कम सीट बता कर नामांकन नहीं करने की बात कही जा रही है जिसको लेकर हम छात्रों ने कॉलेज में तालाबंदी किए हुए हैं। कॉलेज प्रशासन के अनुसार जो बच्चा कम नंबर से पास है उसका नामांकन नहीं होगा। 

वहीं छात्र बताते हैं कॉलेज प्रशासन कहती है कि जिस की उपस्थिति 75% से कम है उसका छात्रवृत्ति नहीं मिलेगी। कॉलेज के ही प्रोफेसर डॉक्टर संतोष आनंद द्वारा कॉलेज में उप प्रचार्य का कार्यालय खोल अवैध राशि लेकर कॉलेज बन्दी के दिन भी नामांकन किया गया है। जिसको लेकर छात्रों ने प्रिंसीपल को आवेदन दिया गया लेकिन उस आवेदन पर अभी तक कोई करवाई नही हुई है। जिस पर छात्रों में बहुत रोष है।

मौके पर छात्र संघ अध्यक्ष सुन्नी कुमार, छात्र संघ कोषाध्यक्ष बृजराज कुमार, राहुल गुप्ता, अमित कुमार,अभिषेक कुमार, संतोष यादव, लालन कुमार, सोनू कुमार, अमन कुमार, विनय कुमार  इत्यादी के साथ दर्जनों छात्र मौजूद थे ।

चकिया से अमितेश कुमार रवि की रिपोर्ट

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article