-->
रोमांचक मैच में विसरहिया को 2 रनों से हरा बखरी सेमीफाइनल में

रोमांचक मैच में विसरहिया को 2 रनों से हरा बखरी सेमीफाइनल में

In the exciting match, Bakhri defeated Visarahiya by 2 runs
चिरैया (Chiraiya): प्रखंड के बाराजयराम के खेल मैदान पर बजरंग क्रिकेट क्लब के तत्वाधान में आयोजित टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे लीग मैच में रोमांचक मुकाबले में बखरी ने विसरहिया को 2 रनों से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

टॉस जीतकर बखरी ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बखरी ने निर्धारित 20 ओवरों के खेल में अपने सभी विकेट गंवाकर 164 रन बनाए। बखरी की तरफ से मंटू सिंह ने सर्वाधिक 36, चंदन ने 28 और अभिषेक ने 28 रनों की पारी खेली।

जवाब में रूपहारा की शुरुआत अच्छी रही। लेकिन उतार चढ़ाव से भरे मैच में आखिरकार विसरहिया की टीम 2 रनों से हार गई। विसरहिया की तरफ से कलीम ने सबसे ज्यादा 40 रनों की पारी खेली। मंटू ने बखरी की तरफ से 3 विकेट लिए।

हरफनमौला प्रदर्शन के लिए बखरी टीम के मंटू सिंह को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। अंपायरिंग चौधरी सारंग और चंदन गुप्ता ने की। स्कोरर के रूप में अक्षय कुमार थे जबकि कमेंट्री राजन कुमार, दीपक श्रीवास्तव और रेडियो कमेंटेटर प्रदीप प्रिय एवं लिटिल गुरु ने की।

आयोजक चंदन पटेल ने बताया कि तीसरा लीग मैच गहई और पंडरी पंचायत के बीच शनिवार को खेला जाएगा। मौके पर चंदन पटेल, दीपक श्रीवास्तव, सहित हज़ारों खेल प्रेमी दर्शक उपस्थित थे।

खेल डेस्क

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article