-->
फाइनल में कुँअवा धाम की टीम विजयी, पूर्व विधायक ने किया खिलाड़ियों को पुरस्कृत

फाइनल में कुँअवा धाम की टीम विजयी, पूर्व विधायक ने किया खिलाड़ियों को पुरस्कृत

In the final, the team of Kuvava Dham victorious, former MLA rewarded players

चिरैया (Chiraiya): प्रखंड अंतर्गत सेमरा के खेल मैदान पर आयोजित टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट के रोमांचक फाइनल मैच में कुँअवा ने सेमरा को 2 विकेटों से पराजित कर दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सेमरा की टीम ने निर्धारित 16 ओवरों के मैच में कृष्णा के 31 और रेयाज के 23 रनों की बदौलत 114 रनों के स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए कुँअवा की शुरुआत काफी शानदार रही। इनके सलामी बल्लेबाजों राजेश और कुंजन ने सिर्फ 4 ओवरों में 53 रन ठोक डाले। उसके बाद लगातार अंतराल पर विकेट गिरते रहे। एक समय 19 गेंदों पर 19 रन बनाने थे और 2 विकेट बचे थे। परंतु उसके बाद बाकी बल्लेबाजों ने शानदार खेल दिखाते हुए 1 ओवर पहले ही मैच जीत लिया।

In the final, the team of Kuvava Dham victorious, former MLA rewarded players

कुँअवा की तरफ से राजेश ने 24 और कुंजन ने 26 रनों के योगदान दिया। राजेश को बेहतरीन ऑल राउंडर खेल के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। विजेता टीम को साईकल दी गई। 

वहीं मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे चिरैया के पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव ने खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। उन्होंने कहा कि दोनों टीमों ने शानदार खेल दिखाया। हारनेवाले को कभी मन छोटा नहीं करना चाहिए, क्योंकि हारने वाला भी कभी जीतता है। उन्होंने आगे कहा कि खेल से युवाओं का मानसिक और शारिरिक विकास दोनों होता है। खेल के बिना जीवन की कल्पना नहीं कि जा सकती।

कमेंट्री मशहूर कमेंटेटर एवं पूर्व जिला परिषद प्रत्याशी चिरैया-43 लिटिल गुरु ने की, जबकि अंपायरिंग सनी सिंह और अभिषेक सिंह ने की। स्कोरिंग का जिम्मा अरविंद कुमार संभाल रहे थे।

न्यूज़ डेस्क







Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article