-->
केसरिया विधायक का किया गया भव्य अभिनंदन

केसरिया विधायक का किया गया भव्य अभिनंदन

Kesariya MLA was given a grand reception
केसरिया (Kesariya): प्रखंड क्षेत्र के केसरिया नगर पंचायत के देवीगंज चौक के पास से केसरिया जदयू विधायक शालिनी मिश्रा को अभिनंदन समारोह के लेकर जदयू के सभी कार्यकर्ताओं ने बैंड बाजे गाजे के साथ और नितीश कुमार के नारे लगाते हुए पिताम्बर चौक से होते हुए केसरिया मध्य विद्यालय के प्रागंण मे समारोह मे तब्दील हुई। 

इस अभिनंदन समारोह के मंच के अध्क्षयता केसरिया प्रखंड के जदयू अध्यक्ष मोहम्मद ईशाक ने किया और मंच संचालन  जदयू के वरिष्ठ नेता श्री कान्त सिंह ने किया। इस समारोह मे सभा को संबोधित करते हुए विधायक शालिनी मिश्रा ने कहा की विकास के लिये मैं हमेशा तत्पर रहुंगी।विश्व सुप्रसिद्ध बौद्ध स्तुप की सर्वांगीण विकास मेरी पहली प्राथमिकता में से एक है। वही उन्होंने कही कि केसरिया में बच्चो के खेलने के लिये एक स्टेडियम बनाना, केसरिया को बाढ़ से मुक्त करना। मुजफ्फरपूर से बाल्मीकि नगर तक नहर को पक्कीकरण करना, घूसखोरी व भ्रष्टाचार को जड़ से समाप्त करना ही हमारे विधायक होने का लक्ष्य है।

इसके साथ आगे जो भी काम या जनता की समस्याओं पर विषेश नजर रहेगी। वही सम्मान समारोह की सराहना की ।और जनता से भावूक होकर अपनी बात को कही। उन्होंने कहा की ये जीत आपसभी केसरिया वासीयो की जीत है।

इस अभिनंदन समारोह में जदयू के प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद ईशाक ने बुकलेट एवं शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया और सभी कार्यकर्ताओं ने और एनडीए के नेताओं ने भी शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। 

इस मौके पर विजय पटेल, जदयू के अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष डॉक्टर मंतोष कुमार सहनी,मुक्तनाथ सिंह,पुनित कुमार,विधानसभा प्रभारी सहमत अली,जदयू पूर्व प्रखंड अध्यक्ष अब्दूल बारी, जिला के जदयू नेत्री शोभा सिंह, विना राय,अमोद सिंह,पिन्टू कुमार, देवालाल यादव, संजय तिवारी,भाजपा नेता इम्तेयाज अहमद,सुदामा पटेल, पूर्व मुखिया गुड्डू खान, हासिम खान इत्यादि उपस्थित थे।

केसरिया से दीनानाथ पाठक की रिपोर्ट

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article