-->
पंडरी ने रूपहारा को हरा फाइनल में किया स्थान पक्का

पंडरी ने रूपहारा को हरा फाइनल में किया स्थान पक्का

Pandri defeated Rupahara to reach the final.
चिरैया (Chiraiya): प्रखंड के बाराजयराम के खेल मैदान पर बजरंग क्रिकेट क्लब के तत्वाधान में आयोजित टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल मैच में पंडरी ने रूपहारा को 125 रनों से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया।

टॉस जीतकर रूपहारा ने पहले बल्लेबाजी के लिए पंडरी टीम को आमंत्रित किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंडरी ने निर्धारित 16 ओवरों के खेल में 6 विकेट गंवाकर 192 रन बनाए। पंडरी की तरफ से ज़फरे आलम ने शतकीय प्रहार किया। उन्होंने 44 गेंदों में 126 रन बनाए। उनके अलावा अशरफ ने 44 रनों के योगदान दिया।

जवाब में रूपहारा की टीम कहीं भी मुकाबले में नहीं दिखी और पूरी टीम 67 रनों पर ऑल आउट हो गई। रूपहारा की तरफ से सिर्फ मुनेश ने संघर्ष दिखाया और 25 रन बनाए। इस तरफ से पंडरी ने एकतरफा मुकाबले में जीत दर्ज फाइनल में जगह पक्की की।

शतकीय पारी के लिए पंडरी टीम के ज़फरे आलम को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। अंपायरिंग चौधरी सारंग और चंदन गुप्ता ने की। स्कोरर के रूप में अक्षय कुमार थे जबकि कमेंट्री राजन कुमार, दीपक श्रीवास्तव और लिटिल गुरु ने की।

आयोजक चंदन पटेल ने बताया कि फाइनल मैच बखरी और पंडरी पंचायत के बीच 30 जनवरी को खेला जाएगा। मौके पर चंदन पटेल, शत्रुघ्न पटेल, अभिजीत सिंह, गोलू कुमार, नीतीश, श्यामकिशोर, अमिताभ, रौशन, सन्नी, आशुतोष, राणा रणधीर, आमोद, मैजू, विक्की सहित हज़ारों खेल प्रेमी दर्शक उपस्थित थे।

खेल डेस्क

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article