-->
आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर हुआ हमला, सात गए जेल

आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर हुआ हमला, सात गए जेल

Police went to apprehend the accused, seven went to jail.
चकिया (Chakia): थाना क्षेत्र के पंचायत भुवन छपरा के टोला मोलनापुर वार्ड नम्बर 11 में बीती रात पुलिस दल पर असामाजिक तत्व ने हमला कर दिया। इस हमले में एसआई अनुज कुमार व सिपाही रमन कुमार तथा मुकेश कुमार चोटिल हो गए। जिनका इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में किया गया। 

घटना की बाबत जानकारी के अनुसार आर्मस के साथ फेसबुक पर एक तस्वीर वायरल हुई थी। इसकी तहकीकात में जुटी पुलिस ने इसी थाना क्षेत्र के गांव मधुचाईं के बबलू कुमार को गिरफ्तार कर लिया। वहीं बब्लू के निशानदेही पर उसके मित्र सुनील कुमार को पकड़ने के लिए पुलिस मोलनापुर गई। जहां सुनिल कुमार के पडोसी मुन्ना कुमार के पुत्र का छठीउत्सव को लेकर प्रिति भोज व आर्केस्ट्रा कार्यक्रम चल रहा था जहां से सुनील कुमार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इस पर ग्रामीण उग्र हो गए। इसी क्रम में कुछ असमाजिक तत्वों ने हाथापाई की जिसमें एसआई के  साथ दो सिपाही चोटिल हो गये। 

वहीं मुन्ना कुमार जिनके घर छठीत्सव का कार्यक्रम था, ने बताया कि मेरे तीसरे बच्चे के जन्म को लेकर छठीउत्सव के अवसर पर गीत व नृत्य का आयोजन किया गया था। उसी दौरान दोबारा सुनिल कुमार को लेकर रात्रि के करीब  7:30  बजे पुलिस गांव पहुंची जो सादे लिबास में थी। आक्रोशित  पुलिस ने सामने आये सभी लोगों की पिटाई की तथा कुछ महिलाओं के साथ बदसलूकी भी की। साथ-साथ कई बाइक आदि तोड  दिया तथा कार्यक्रम में शिरकत करने आए 8 लोगों को पकड़ लिया व पांच बाईक व एक ट्रैक्टर जब्त कर थाने ले गई।

वहीं प्रशिक्षु एएसपी राज ने  बताया कि मामले को लेकर पकड़े गए सात आरोपी को जेल भेज दिया गया है और पंद्रह नामजद अभियुक्त और बीस से तीस अज्ञात लोगो को आरोपित किया गया है । सभी बहुत जल्द पुलिस गिरफ्त में होंगे।

चकिया से अमितेश कुमार रवि की रिपोर्ट




0 Response to "आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर हुआ हमला, सात गए जेल"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article