-->
चकिया में फरार आरोपी के घर की हुई कुर्की जब्ती

चकिया में फरार आरोपी के घर की हुई कुर्की जब्ती

Seized attachment of absconding accused's house in Chakia

चकिया और बंजरिया थाना की संयुक्त कारवाई

2019 का है मामला,आरोपी पर एक लडकी को गायब करने का है आरोप 

फरार आरोपी के घर को पुलिस ने किया कुर्की जब्ती 

 चकिया। चकिया थाना इलाके में एक फरार आरोपी के घर को पुलिस ने किया कुर्क। युवती को गायब करने का है आरोप।


चकिया (Chakia): चकिया इलाके में पुलिस ने एक फरार आरोपी के घर की कुर्की कब्ती की। चकिया थाना क्षेत्र के बरमदिया पंचायत में वार्ड 8 के सुरेन्द्र भगत के घर बंजरिया थाना के साथ पहुंची चकिया थाना की पुलिस ने घर के एक एक सामान को जब्त कर लिया। 

दरसल 2019 में नीरज  कुमार उर्फ राजा बाबू नाम का युवक तुरकौलिया बंजरिया  इलाके की रहने वाली एक लडकी को लेकर फरार हो गया था। जिसके बाद लडकी के परिजनो ने बंजरिया थाना में आरोपी नीरज के साथ उसके घर वालों पर नामजद मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद से ही पुलिस आरोपी को पकडने के लिये छापेमारी करती रही पर नीरज या उसका घर का कोइ सदस्य की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर आज पुलिस ने उसके बरमदिया पंचायत वार्ड 8 नीरज कुमार उर्फ राजा बाबू के घर की कुर्की जब्ती करते हुये एक एक सामान यहां तक की किवाड और चौखट तक तो जब्त कर थाने पहुंचा दिया।

फरार रहने के कारण न्यायालय के आदेश पर कुर्की जप्ती की गयी है। बताया कि कुर्की जप्ती में पलंग, बाल्टी किवाड़ सहित अन्य चीजें की कुर्की जप्ती की गई। कुर्की जप्ती में बंजरिया थाना के एएसआई प्रदीप उपाध्याय, एएसआई अजय कुमार राम, शिवनाथ मांझी, स्थानीय थाना के एएसआई प्रमोद कुमार सहित महिला व पुरुष पुलिस बल शामिल थे।

चकिया से अमितेश कुमार रवि की रिपोर्ट




0 Response to "चकिया में फरार आरोपी के घर की हुई कुर्की जब्ती"

टिप्पणी पोस्ट करें

आप अपना सुझाव यहाँ लिखे!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article