-->
फार्म जमा नही होने से नाराज छात्रों ने किया हंगामा

फार्म जमा नही होने से नाराज छात्रों ने किया हंगामा

Students angry due to not submitting the form

चकिया (Chakia): चकिया के बनरझूला स्थित  एसआरएपी कॉलेज में सोमवार को इंटरमीडिएट फार्म नही जमा वाले छात्रों ने आक्रोश प्रकट करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान छात्रों ने कॉलेज के प्राचार्य को लगभग एक घंटे तक कॉलेज में ही बंधक बनाये रखा। वहीं सूचना पर पीपरा विधायक श्यामबाबू प्रसाद यादव ने पहुँच कर नाराज छात्रों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया। उन्होंने काॅलेज प्राचार्य से बात की और छात्रों के मामले को जल्द निष्पादित करने की बात कही।

वहीं नाराज छात्रों का कहना है कि उनके इंटरमीडिएट का फॉर्म पिछले दो साल से नहीं भरा जा रहा है। जिसकी सूचना हमने जिला शिक्षा पदाधिकारी, जिला पदाधिकारी, मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, शिक्षा मंत्री, बिहार बोर्ड परीक्षा समिति को दी।लेकिन आज तक कोई उचित कदम नहीं उठाया गया। साथ हीं इस संबंध मे छात्रों ने प्राचार्य पर छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड व छात्रों से अपशब्द भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए बताया कि प्राचार्य हमें कॉलेज से बाहर निकलवाने की धमकी दे रहे हैं।

छात्रों ने कहा कि हमारा फॉर्म कॉलेज द्वारा भराया जाय ताकि हमारा साल बर्बाद ना हो।इधर विधायक ने छात्रों को आश्वासन देते हुए कहा कि मामले को लेकर वो वरीय पदाधिकारियों से बात करेंगें।मौके पर छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष राहुल गुप्ता, आकर्ष कुमार, नेहाल कुमार, विक्रम कुमार, नीरज कुमार, संतोष कुमार, अखिलेश कुमार, गौतम कुमार, के साथ अन्य छात्र उपस्थित थे।

चकिया से अमितेश कुमार रवि की रिपोर्ट




Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article