-->
सात निश्चय योजना के कार्यों का जल्द करें निपटारा-विधायक

सात निश्चय योजना के कार्यों का जल्द करें निपटारा-विधायक

The MLA should soon settle the tasks of the seven decision plan.
चकिया (Chakia): चकिया प्रखण्ड कार्यालय मे सोमवार को मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना की समीक्षात्मक बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता स्थानीय विधायक श्यामबाबु प्रसाद यादव ने की। बैठक मे विधायक ने विशेष कर  प्रखंड के अठ्ठारह पंचायतों में मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना  के तहत चल रहे नल जल योजना के कामों में तेजी लाने की बात कही।

वहीं उन्होने जोर देकर कहा कि आचार संहिता लगने से पहले जनप्रतिनिधी अपने कार्यो को समय से निपटाएँ।वहीं तेज गति से कार्य कर हर घर को जल्द से जल्द हर घर को जल पहुचाने का निर्देश दिया। बैठक के दौरान उन्होने राशन किराशन वितरण मे भी लापरवाही नही बरतने की बात कही।वहीं सात निश्चय योजना पर विस्तार से चर्चा की ।

विधायक ने कहा प्रखंड के 18 पंचायतों में सात निश्चय योजना से नल जल की व्यवस्था करनी है लेकिन अब तक जिस पंचायत में नल जल योजना में कार्य को गति नहीं मिल रहा उसे जल्द निपटारा कर लिया जाए। पंचायत प्रतिनिधि को गंभीरता से लेकर काम  को जल्द से जल्द निपटा लें। सात निश्चय योजना कार्यान्वयन में असफल संबंधित अधिकारी व प्रतिनिधि को किसी भी हाल में  बक्शा नही जाएगा। 

विधायक ने अधिकारियों एवं पंचायत प्रतिनिधियों को निर्देश देते हुए कहा कि सात निश्चय योजना के तहत नल जल योजना में कहीं से कोई गड़बड़ी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस अवसर पर अनुमंडलाधिकारी ब्रजेश कुमार ने राशन वितरण को लेकर बताया कि इस बार लाभुक को एक ही पर्चे पर दिसंबर और जनवरी दो माह का राशन दिया जाएगा। 

बैठक मे चकिया बीडीओ अब्दुल कयूम , सीओ राजकिशोर साह,चकिया प्रखंड प्रमुख अशोक कुमार शर्मा ,मुखिया संघ अध्यक्ष नागेंद्र सिंह, जमशेद जमशेद आलम उर्फ बबलू, राधेश्याम प्रसाद गुप्ता, राजेश कुमार सिंह, रामानंद पासवान, संजय साहनी, राज किशोर पासवान के साथ सभी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि समेत अन्य उपस्थित थे।

चकिया से अमितेश कुमार रवि की रिपोर्ट

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article