-->
लगातार दो रातों में तीन दुकानों में हुई चोरी

लगातार दो रातों में तीन दुकानों में हुई चोरी

Three shops stolen in two consecutive nights
चकिया (Chakia): बीती रात अज्ञात चोरों ने थाना क्षेत्र के भुवन छपरा बाजार स्थित एक दुकान व एक गोदाम की लकड़ी की बनी गेट की पल्ले की घुंडी तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया तथा नगद सहित तीस हजार रूपये मुल्य की सामग्री लेकर चम्पत होने में सफल रहे। 

इस बाबत चोरी के शिकार पीड़ित किराना दुकानदार विजय कुमार चौरसिया ने बताया कि चोरों ने दुकान के आगे लगे लकड़ी के बने गेट की पटरी तोड़  कर दुकान में प्रवेश किया तथा दुकान में सेल का रखा नगद तीस हजार सहित हजारों रूपये मुल्य की कपड़ा धोने व नहाने वाला सर्फ व साबुन सहित अन्य किराना सामग्री चुरा कर फरार हो गये। 

वहीं दुसरी चोरी के शिकार दुकानदार संतोष कुमार यादव ने बताया कि चोरों ने गोदाम के पिछे लगे लकड़ी के गेट की पल्ले की घुंडी निकाल कर गोदाम में प्रवेश किया तथा पशुओं को खिलाने वाला चोकर तथा चावल का भरा बोरी जो हजारों रूपये मुल्य की सम्पत्ति लेकर फरार होने में सफल रहा। वही दुकानदारों ने बताया कि लगातार दो रातों में यहाँ तीन दुकानो में चोरी की यह दूसरी घटना है। बीती रात भी एक दुकान में चोरी की घटना हुई थी। चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस गश्ती दल की मांग की। समाचार प्रेषण तक थाना में आवेदन पत्र देने की प्रक्रिया चल रही थी।

चकिया से अमितेश कुमार रवि की रिपोर्ट




Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article