-->
उद्भव चैरिटेबल ट्रस्ट ने किया प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन

उद्भव चैरिटेबल ट्रस्ट ने किया प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन

Udbhav Charitable Trust organized the talent honor ceremony
घोड़ासहन (Ghodasahan): उद्भव पब्लिक चैरिटेबल ट्रस्ट के तत्वधान में बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं सह प्रतिभा सम्मान कार्यक्रम का आयोजन घोड़ासहन प्रखंड के बालापुर ग्राम में किया गया. इस आयोजन में बेटियों के क्षिक्षा पर विशेष जोर दिया गया. इस कार्यक्रम में नारी क्षिक्षा के महत्व तथा समाज पर इसके अच्छे परिणाम पर वक्ताओं के द्वारा परिचर्चा किया गया. 

इस आयोजन में बच्चियों के बिच पेंटिंग का कम्पटीशन का भी आयोजन भी किया गया. पेंटिंग में बेहतर चित्रांकन करने वाले छात्राओं को प्रशस्ति पत्र तथा मैडल दे कर सम्मानित किया गया. संस्था के संस्थापक तथा लेखक अनिल कुमार ने बताया की इस तरह के आयोजन से समाज में बेटिओं के बिच एक नए तरह के ऊर्जा का प्रवाह होता हैं और पढ़ लिख कर एक समाज के लिए मिशाल कायम करने के प्रेरणा भी मिलती है. 

इस कार्यक्रम का मंच संचालन ब्रजेश कुमार ने किया तथा इस कार्यक्रम के सफल आयोजन में मनोज कुमार साह का सहयोग प्राप्त हुआ. इस कार्यक्रम में दुर्गा, पूजा, रागनी, प्रिय, राधा, विज्यन्ति, सुभिरानी, उर्मिला, ममता, पूनम, प्रतिभा, अंजलि, अंशु, चंचल, गुड़िया, नेहा, चांदनी, रूपकली, विनीता, अम्बिका, मीरा, पूजा, बेबी, अनिशा, शिल्पी, आरती, जूही, आशा,अर्चना, संगीता, नीतू, माला, शोभा, रीता, रेशमा कुमारी आदि को प्रशस्तिपत्र और मेडल दे कर सम्मानित किया गया. इस कार्यक्रम में, परमानन्द सह, प्रेमचंद्र प्रसाद, गगनदेव यादव, मोहन महतो, पुनदेव महतो, रामबिस्वाश प्रसाद यादव, बच्चू सह, नवल प्रसाद, इंद्रदेव प्रसाद, केदार सह, जगत नारायण प्रसाद, योगेंद्र प्रसाद, लखींद्र पासवान नगीना साह आदि ग्रामीणों के उपस्थिति में आयोजन किया गया.

न्यूज़ डेस्क

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article