-->

About Us

The Little Guru News का मुख्य उद्देश्य लोगों तक जरूरी ख़बरों एवं सूचनाओं को पहुँचाना है। ब्रेकिंग न्यूज़ के इस दौर में खबरों के तथ्यों से, उसकी सत्यता से कोई समझौता नहीं करते हुए आप तक सच्ची और सटीक ख़बरें पहुँचाना ही हमारी पहली प्राथमिकता है।

ग्रामीण इलाकों में सूचनाओं की कमी को दूर करना एवं ताज़ा और जरूरी ख़बरों को सीधे और साफ़ शब्दों में लोगों तक पहुँचा कर उन्हें अपडेट रखना भी हमारा उद्देश्य है। ख़बरों के माध्यम से फैलती अफ़वाहों को कम कर लोगों को तार्किक रूप से जागरूक कर समाज में एक बेहतरीन माहौल की स्थापना का प्रयास करते रहने को हम हमेशा तत्पर रहेंगे।

जनसरोकार पत्रकारिता की आत्मा है, इसे जीवंत रखा जाएगा!!!

इस न्यूज़ पोर्टल के संस्थापक एवं प्रधान संपादक लिटिल गुरु कमेंटेटर हैं, जो पिछले लगभग 8 वर्षों से रेडियो जगत से जुड़े है। इनका मीडिया क्षेत्र में एक लंबा अनुभव रहा है। स्पोर्टस जर्नलिज़्म के साथ-साथ बाकी ख़बरों की बारीकियों पर भी अच्छी पकड़ है। इनकी टीम इस क्षेत्र से जुड़े विशेषज्ञों से सुसज्जित है,जो तकनीकी एवं अन्य कार्यों को बड़ी ही बारीकी के साथ करती है।

इस न्यूज़ पोर्टल के माध्यम से पूर्वी-चंपारण की छोटी-बड़ी सभी तरह की आपके काम की ग्रामीण सूचनाओं को आप तक पहुँचाने का कार्य "लिटिल गुरु एवं उनकी टीम" करेगी।

इस पोर्टल में आपको सिर्फ और सिर्फ पूर्वी-चंपारण जिले की ही ख़बरें मिलेंगी। पूर्वी-चंपारण जिले के हर थाने से जुड़ी क्राइम, राजनीति, खेल इत्यादि की ख़बरों के लिए आप हमसे जुड़े रहिए।

साथ ही आप सबके लिए, किसी भी प्रकार के सरकारी कार्यों से जुड़ी अपडेट के लिए "बात आपकी" नामक एक खास मेन्यू डिज़ाइन किया गया है। इस मेनू में जाकर आप "राशन-कार्ड अपडेट, कृषि लोन अपडेट" जैसी अपने काम की अपडेट प्राप्त कर सकते हैं!!!